Saturday, December 23, 2017

Top 5 professional camera app Lets do a better photography ||. टॉप 5 professional कैमरा ऐप्प

आप एक ऐसे ऐप की तलाश में हैं जिससे फोटो ले सकें, या फिर अपनी फोटो को एडिट कर सकें,और अपने दोस्तो को इम्प्रेस्स कर सके आज हम अपको टॉप 5 camera apps के बारे में जानगे जिनसे हम अच्छी फोटो क्लिक कर सकते है।


1 camera mx

इस ऐप्प को प्लेस्टोर पर 10 मिलियन लोगो ने डाउनलोड किया है।
इस ऐप्प को लिस्ट मैं इसलिए ऊपर रखा क्योकि इस ऐप्प से आप Hd quality में बेस्ट फ़ोटो ले सकते है। और एडिट कर सकते है वो भी बहुत सारे फीचर के साथ। इस एप्प का सबसे अच्छा फीचर है shot the past जो फीचर only इसी ऐप्प में है। इसलिए ये ऐप्प No.1 है फ़ोटो लेने के लिये। shot the past में जो फ़ोटो क्लिक की है उसी को रिवाइंड करके पोज़ चेंज करके ठीक कर सकते है।
Download link



2 Candy Camera
इस ऐप्प को बहुत से लोग use करते है.
इस एप्प को प्लेस्टोर पर 100 मिलियन लोगो ने डाउनलोड किया ये बहुत ही फेमस ऐप्प है selfie लवर के लिए ये ऐप्प बहुत ही अच्छा है
Download link

How to Click photo with mobile Like DSLR 



3 camera Fv -5
अगर आप फ़ोन से professional photo क्लिक करना चाहते है। तो मैं ये ऐप्प suggest करूँगा क्योकि इस ऐप्प में वो सारे फीचर है। जो DSLR में होते है पर ये ऐप्प प्लेस्टोर पर paid version है। मतलब कुछ पैसे देने पड़े गे। पर आप गूगल पर सर्च करके फ्री में किसी साइट से डाउनलोड कर सकते है.
Download link

  Top 7 site Hollywood hindi dub मूवीज डाउनलोड के लिये बेस्ट साइट





4 Snap camera

इस ऐप्प का यूज़ फ़ोन से DSLR जैसी photo लेने के लिए किया जाता है। इसका trail version free downlod ,करके यूज़ कर सकते है। पर इसके असली और अच्छे फीचर paid version में है
Download link


5 Fabby
इस ऐप्प से आप को फ़ोटो को manuly edit
नही करना पड़ेगा। ये automatically फ़ोटो
एडिट करता बस आपको इसे ओपन करके फ़ोटो chose करके देनी है
Download link