Monday, December 25, 2017

इस गाने से वापसी करेंगे यो यो हनी सिंह

हनी सिंह ने कहा, "अपने फैन्स के सामने नया गाना पेश करते हुए मैं बहुत खुश हूं मैंने हमेशा हंस राज हंस जी के काम की तारीफ की है और उनके गीत को हिंदी लिरिक्स के साथ एक bahngra बीट का रूप देना काफी मजेदार रहा. मेरे सभी प्रशंसकों के लिए बहुत सारा प्यार, जो मेरे गाने का इंतजार कर रहे थे.



वापसी के लिए तैयार यो यो हनी सिंह

'दिल चोरी सड्डा हो गया' के साथ यो यो का कमबैक

26 दिसंबर को रिलीज होगा गाना

176 साल से बोतल में बंद है एक व्यक्ति का सिर जानिए इसकी कहानी

पंजाबी पॉपुलर रैपर यो यो हनी सिंह लगभग 2 साल का ब्रेक लेने के बाद एक बार फिर इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार हैं. फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के निर्माताओं की अगली कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने 'दिल चोरी सड्डा हो गया' से हनी सिंह दमदार कमबैक करेंगे. फिल्म का यह पार्टी नंबर 26 दिसंबर को रिलीज होगा. अपने गाने के बारे में हनी सिंह ने कहा, "अपने फैन्स के सामने नया गाना पेश करते हुए मैं बहुत खुश हूं. मैंने हमेशा हंस राज हंस जी के काम की सराहना की है और उनके गीत को हिंदी लिरिक्स के साथ एक भांगड़ा का रूप देना काफी मजेदार रहा. मेरे सभी प्रशंसकों के लिए बहुत सारा प्यार, जो मेरे गाने का इंतजार कर रहे थे.
हनी सिंह का ट्वीट
 
Bringing You A Bhangra Song With Hindi Fusion releasing in few days # SonuKeTituKiSweety honeysinghpic.twitter.com/FPTgz6glks

— Yo Yo Honey Singh (@asliyoyo) December 23, 2017


हनी सिंह ने कहा ये गाना वो T सीरियस के साथ कर रहे है और त सीरियस के साथ उनका पुराना एक्सपेरिंस अच्छा रहा है

T serious के साथ उनके पिछले गाने dheere dheere 'pani pani ' char botal vodka
भी काफी हिट रहे थे